Tuesday, August 3, 2021

अपनी बोल्ड अदाओं से कैटरीना ने किया सबको घायल: डिलीट होने से पहले आप भी देख लें तस्वीरें

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक कैटरीना कैफ किसी परिचय का मोहताज नहीं है। आज हम आपको उनकी ही कुछ शानदार तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद आप भी दांतो तले उंगलियां दबा लेंगे।

katrina kaif 10
katrina kaif 9

हांगकांग में हुआ था जन्म

शायद बहुत कम लोगों को पता होगा कि कैटरीना कैफ का जन्म हांगकांग में हुआ था। परिवार के साथ कई देशों की यात्रा करने के बाद आखिरकार वह लंदन में सेटल हुई। लंदन में ही कैटरीना कैफ ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की।

katrina kaif 8
katrina kaifa 7

2003 में बॉलीवुड की तरफ रुख किया।

लंदन से कैटरीना बॉलीवुड में करियर बनाने 2003 में भारत आई। यहां 2004 में कैटरीना ने एक तेलुगू फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की। फिर भी कई सारे निर्देशक कटरीना को अपनी फिल्मों में लेने से घबराते थे। उनको लगता था की कमजोर हिंदी के वजह से कैटरीना को हिंदी दर्शक पसंद नहीं करेंगे। इस वजह से कैटरीना को कई हिंदी फिल्मों से बाहर कर दिया गया।

katrina kaif 6
katrina kaifa 5

2005 में मैंने प्यार क्यों किया से की हिंदी फिल्मों की शुरुआत

आखिरकार बॉलीवुड में कैटरीना को पहला रोल सलमान खान अभिनीत फिल्म मैंने प्यार क्यों किया में मिला। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही एवं कैटरीना का कैरियर चल निकला। इसके बाद उन्होंने 2007 में नमस्ते लंदन में भी काम किया।

यह भी पढ़ें: सेलिना जेटली के इन बोल्ड फ़ोटोज को देखकर आप दंग रह जाएंगे

katrina kaifa 4

फिल्म न्यूयॉर्क से मिली एक अलग पहचान

कैटरीना कैफ के अभिनय को फिल्म न्यूयॉर्क में खूब सराहा गया। इसके लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के खिताब के लिए 9 मिनट भी किया गया। इसके बाद उन्होंने कई फिल्में की। चाहे वह अजब प्रेम की गजब कहानी हो या फिर राजनीति या फिर हो रितिक रोशन के साथ जिंदगी ना मिलेगी दोबारा। कैटरीना ने अपने अभिनय से सबका दिल जीत लिया। कैटरीना को बेहतरीन अभिनेत्री के रूप में दूसरा नामांकन फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन के लिए मिला।

katrina kaif 2

सलमान खान की रही है खास पसंद।

कैटरीना ने अपने बॉलीवुड करियर में कई फिल्में सलमान खान के साथ की है। चाहे मैंने प्यार क्यों किया हो या फिर एक था टाइगर। कैटरीना सलमान की हमेशा से फेवरेट को एक्टर रही है। यहां तक की हाल ही में रिलीज हुई फिल्में टाइगर जिंदा है एवं भारत में भी वह नजर आई।

katrina kaif1

अक्सर बोल्ड अंदाज में नजर आती हैं।

कैटरीना विदेशी मूल के होने के कारण अक्सर बोल्ड अंदाज में नजर आती है। लोग भी इनके इस अंदाज को खूब सराहाते हैं। इस पोस्ट में आज हम आपके लिए कैटरीना की वही अनदेखी तस्वीरें लेकर आए हैं। हम आशा करते हैं कि इन तस्वीरों को देखकर आप कैटरीना के और बड़े फैन हो जाएंगे एवं यादगार के रूप में इन तस्वीरों को शेयर भी करेंगे।

यह भी पढ़ें: मिर्जापुर की ‘स्वीटी’ (श्रिया पिलगांवकर) का ये बोल्ड अवतार पहले कभी नहीं देखा होगा। देखें तस्वीरें

katrina kaifa 3

सबसे लोकप्रिय